Exclusive: महेश बाबू और एसएस राजामौली की जंगल एडवेंचर फिल्म ‘ग्लोब ट्रॉटिंग’ डिज्नी के साथ चर्चा में है।

महेश बाबू अभिनीत अपनी आगामी फिल्म के लिए एसएस राजामौली जिस दिशा में जा रहे हैं, वह उस तरह की फिल्मों के समान है, जो डिज्नी ने वर्षों में बनाई है।

महेश बाबू

एसएस राजामौली और महेश बाबू जिस पहली परियोजना पर एक साथ काम करेंगे, वह एक अफ्रीकी जंगल साहसिक है। हमने यह भी कहा कि यह जोड़ी 2023 की गर्मियों में बड़े पैमाने पर महंगी एक्शन से भरपूर कॉमेडी का फिल्मांकन शुरू करेगी। और अब, हम विशेष रूप से प्रकट कर सकते हैं कि एसएस राजामौली स्टूडियो पार्टनर के रूप में शामिल होने के लिए एक वैश्विक पावरहाउस डिज्नी के साथ चर्चा कर रहे हैं।

एसएस राजामौली के लिए वैश्विक विस्तार

“आरआरआर को दुनिया भर में, विशेष रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, एसएस राजामौली ने खुद को एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है। हालांकि उन्हें अन्य देशों से फिल्मों को निर्देशित करने के लिए पश्चिम से प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं, लेकिन वे भारतीय फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। स्थिति से परिचित एक सूत्र के अनुसार, सबसे हालिया बात यह है कि वह डिज्नी के साथ बातचीत कर रहे हैं, जो एक प्रमुख स्टूडियो है जिसने एसएस राजामौली की आगामी फिल्म पर महेश बाबू के साथ काम करने में रुचि व्यक्त की है।

अंदरूनी सूत्र यह भी रखता है कि डिज्नी जंगली रोमांच महेश बाबू फिल्म की शैली के समान ही हैं। “डिज्नी इस तथ्य पर लाभ उठाना चाहता है कि यह व्यापक अपील के साथ एक शैली है। बातचीत तेजी से आगे बढ़ रही है, और यदि सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो यह आने वाले वर्ष में प्रमुख मार्वल फिल्म्स और अन्य मेगा के साथ डिज्नी के वैश्विक कैलेंडर पर दिखाई देगा। परियोजनाओं कि डिज्नी वित्त पोषण कर रहा है, स्रोत ने कहा। वह यह इंगित करने के लिए जल्दी थी कि फिल्म को एसएस राजामौली और उनकी टीम द्वारा घरेलू भारतीय उत्पादन के रूप में विपणन किया जाएगा, जिनके पास वैश्विक स्तर पर एक भागीदार के रूप में डिज्नी है।

ब्रह्मास्त्र के बाद दूसरी डिज्नी फिल्म

यदि सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो ब्रह्मास्त्र श्रृंखला के बाद अभी तक अनटाइटल्ड जंगल एडवेंचर डिज्नी की दूसरी भारतीय फिल्म होगी। “चीजों में समय लगता है क्योंकि यह एक बड़ा सहयोग है – संभवतः भारतीय सिनेमा के लिए अब तक का सबसे बड़ा। एसएस राजामौली की फिल्म को उस पैमाने पर बनाने की इच्छा के कारण जिसे कोई समझ नहीं सकता है, इसके लिए वित्त और बजट भी उच्चतम होगा। एक भारतीय फिल्म। यह एक जंगल साहसिक है, फिर भी कार्रवाई पूरी दुनिया में होती है। वह भारत सहित दुनिया भर के कई देशों में फिल्म करेंगे।

एक बार जब एसएस राजामौली ने आरआरआर के लिए अपना ऑस्कर अभियान समाप्त कर लिया, तो पूरी तैयारी का काम शुरू हो जाएगा, सूत्र ने कहा। एसएस राजामौली और महेश बाबू के बीच की साझेदारी अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी में से एक थी, और अगर डिज्नी इसमें शामिल हो जाता है, तो यह केवल बेहतर और बड़ी होती जाएगी। अधिक घटनाक्रम के लिए, पिंकविला को चेक करते रहें।

Leave a Comment