हर्षवर्धन कपूर को सोनम कपूर द्वारा युगल वायु को पकड़े हुए एक तस्वीर में “सर्वश्रेष्ठ मामा” के रूप में संदर्भित किया गया है।

हर्षवर्धन कपूर को एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर में वायु कपूर आहूजा को ले जाते हुए चित्रित किया गया था जिसे सोनम कपूर ने ट्वीट किया, उन्हें “महान मामा” कहा।

SONAM KAPOOR 1

इस साल अगस्त में, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक नवजात लड़के का दुनिया में स्वागत किया। तब से ये कपल काफी खुश है! बेबी बॉय के पहले महीने की सालगिरह पर, सोनम और आनंद ने उस नाम का खुलासा किया जो उन्होंने उसके लिए चुना था: वायु कपूर आहूजा। तब से, वायु के माता-पिता सोनम और आनंद ने सबसे प्यारी तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। वे अपने बच्चे का चेहरा छुपाते हुए शिशु वायु की सबसे प्यारी झलक पेश करते हैं। हाल ही में, सोनम ने अपने भाई हर्षवर्धन कपूर के लिए आभार का संदेश पोस्ट किया। उन्होंने हर्षवर्धन को “महान मामा” बताया और वायु को गोद में लिए उनकी एक तस्वीर साझा की।

सोनम कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और वायु कपूर की फोटो

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें हर्षवर्धन वायु को गोद में लिए हुए हैं और उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं। हर्षवर्धन कपूर के चेहरे से साफ पता चलता है कि वह कितने खुश हैं! बेबी वायु हरे रंग की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स में मनमोहक लग रहा है, जबकि हर्षवर्धन को बैंगनी रंग की टी-शर्ट और गहरे गुलाबी रंग की पतलून पहने हुए दिखाया गया है। शिशु वायु को एक हाथ में लिए हुए और उसे प्यार से निहारते हुए, हर्षवर्धन एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। सोनम ने फोटो के साथ लिखा, “@harshvarrdhankapoor वायु आपको प्यार करती हैं, आप सबसे अच्छी मां हैं।” #भतीजे #मामालोव।”

सोनम कपूर

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या वोहरा ने कहा, “पिघल जाओ!!! नीचे दी गई मनमोहक पोस्ट देखें, जिस पर सोनम ने टिप्पणी की, “टैन वह उनके साथ एक नया व्यक्ति है,” एक दिल वाले इमोजी के साथ।

सोनम कपूर का प्रसव पूर्व अनुभव


इस बीच सोनम कपूर ने पिछले महीने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी का खुलासा किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में कहा, “मेरी प्रसव पूर्व यात्रा काफी अलग थी।” मैं निश्चित था कि मैं अपनी गर्भावस्था को यथासंभव स्वाभाविक रूप से अनुभव करना चाहता था, जिसमें कम से कम हस्तक्षेप की कल्पना की जा सकती थी। परिणामस्वरूप मैंने “सौम्य जन्म दृष्टिकोण” के बारे में डॉ. गौरा मोथा से परामर्श करने का निर्णय लिया। उन्होंने जेंटल बर्थ मेथड नामक गर्भावस्था की अवधि को कैसे संभालना है, इस बारे में एक बेहतरीन किताब बनाई थी।

Leave a Comment