लेडी गागा के लिए डॉग वॉकर रेयान फिशर का अपहरण करने वाले शूटर को 21 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी

लेडी गागा के पूर्व डॉग वॉकर रेयान फिशर को गोली मारने वाले लोगों में से एक को अब दोषी पाया गया है और उसे 21 साल की जेल की सजा सुनाई गई है।

लेडी गागा

शूटर जो पूर्व में लेडी गागा के लिए कुत्तों को लेकर चलता था, उसे अंततः 21 साल की जेल की सजा दी गई थी।
जेम्स हॉवर्ड जैक्सन, लेडी गागा के डॉग वॉकर रयान फिशर को गोली मारने और उसके बुलडॉग का अपहरण करने के जघन्य कृत्य के आरोपी लोगों में से एक को कथित तौर पर 21 साल की राज्य जेल की सजा मिली। कई रिपोर्टों के मुताबिक, 20 वर्षीय ने एक याचिका सौदा स्वीकार कर लिया और वास्तव में चोरी और हत्या के प्रयास के आरोपों के लिए दोषी नहीं होने की याचिका दर्ज की।

अपराध करने वाले तीन लोगों में से एक जैक्सन था।


आपराधिक शिकायत के अनुसार, लेडी गागा के डॉग वॉकर रेयान फिशर को 24 फरवरी, 2021 को सीने में गोली मार दी गई थी, जबकि वह और गायक के तीन फ्रेंच बुलडॉग रूटीन वॉक के लिए बाहर थे। तीनों फिरौती के लिए गायक के दो कुत्तों कोजी और गुस्ताव को ले गए और क्षेत्र छोड़ दिया। यह घटना लॉस एंजिलिस की एक सड़क पर हुई। रिपोर्टों के अनुसार, हमलावरों में से दो ने फिशर का गला घोंटा और मुक्का मारा; हमलावरों का विरोध करने के अपने प्रयासों के बावजूद, फिशर को गोली मार दी गई और वह बुरी तरह घायल हो गया।

फिशर, गागा के डॉग वॉकर, शूटिंग के दौरान जीवित रहे।

ग्रैमी विजेता गायक के डॉग वॉकर को आईसीयू में कई दिन बिताने के अलावा, शूटिंग से हुए नुकसान की मरम्मत के लिए उनके फेफड़ों की सर्जरी की आवश्यकता थी।

खोए हुए कुत्ते मिल गए।

रिपोर्टों के अनुसार, जेनिफर मैकब्राइड, जो अब अपराध के लिए एक सहायक है, ने ए स्टार इज़ बॉर्न अभिनेत्री द्वारा $ 500,000 का इनाम देने की पेशकश के बाद अपने लापता कुत्तों को वापस कर दिया।

फिशर का कोर्ट रूम स्टेटमेंट

लोगों का दावा है कि सोमवार को फिशर को कोर्ट में पेश किया गया। सजा सुनाए जाने के दौरान, उसने जैक्सन का सामना किया और कहा, “तुमने मुझे गोली मार दी और मुझे मरने के लिए छोड़ दिया, और हम दोनों का जीवन हमेशा के लिए बदल गया।” उन्होंने कहा, “मैं आपकी माफी स्वीकार करता हूं। आपके हमले ने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया। मुझे पता है कि जब तक मैंने आपसे ये शब्द नहीं कहे, तब तक मैं उस रात को नहीं भूल पाऊंगा, जब आपने मुझे गोली मारी थी।”

गोविंदा नाम मेरा गाना क्या बात है 2.0 में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया

फिशर ने मैसेज के साथ एक भावुक तस्वीर भी शेयर की

पोस्ट के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, “मैं आने वाले दिनों में और कहूंगा, लेकिन यहां कोर्ट में उस शख्स का इंपैक्ट स्टेटमेंट है, जिसने मुझे गोली मारी थी। आज का दिन इमोशनल था, और यहां तक पहुंचने का सफर काफी लंबा रहा। ” मैं उन सभी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने यहां तक पहुंचने के रास्ते में मेरी सहायता की। आपने वास्तव में मुझे मेरे सबसे अंधेरे पलों और प्रकाश में वापस आने में मदद की है।

इंस्टाग्राम पोस्ट नीचे दिखाया गया है।

जैक्सन को इस साल की शुरुआत में “लिपिकीय त्रुटि” के परिणामस्वरूप अनजाने में रिहा कर दिया गया था, लेकिन अब आरोपी जेम्स हावर्ड जैक्सन को आधिकारिक रूप से राज्य की जेल में 21 साल की सजा सुनाई गई है, जो कि कीमत के पिल्लों को गोली मारने और मारने के भयानक कृत्य के लिए है।

Leave a Comment